‘हरिद्वार से हर द्वार तक’ की मुहिम को लेकर बाबा रामदेव भी कूदे ऑनलाइन मार्केट में

पतंजलि के प्रोडक्ट दिन-प्रतिदिन भारतीय मार्केट पर अपनी पकड़ जोरो से बनाए जा रहे हैं साथ ही भारत में ऑनलाइन मार्केट का भी दिनों दिन विस्तार होता जा रहा है. मार्केट के बदलते इस दौर में बाबा रामदेव भी पतंजलि के प्रोडक्ट को लोगों तक आसानी से पहुंचाने के लिए ऑनलाइन मार्केट में कूद पड़े हैं.patanjali product[Image Source: ZopNow]

जी हां, अब आप को पतंजलि के प्रोडक्ट ऑनलाइन भी मिल सकेंगे इसके लिए पतंजलि का फ्लिपकार्ट, अमेजन, शॉपक्लूज जैसी कई बड़ी कंपनियों के साथ करार किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सरकार ने हाल ही में रिटेल में 100% एफडीआई का ऐलान किया था और बाबा रामदेव रिटेल में एफडीआई के सख्त खिलाफ हैं मगर साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इस शुभ मौके पर कोई राजनैतिक पंगा नहीं लेना चाहते हैं.

[ये भी पढ़ें: 1 जुलाई 2018 से आधार कार्ड आपका चेहरा भी पहचान लेगा]

पतंजलि के प्रोडक्ट्स को आसानी से ग्राहकों तक पहुंचाने की इस मुहिम को बाबा रामदेव ने इस मुहिम का नाम ‘हरिद्वार से हर द्वार तक’ का नाम दिया है. इसी मौके पर बाबा रामदेव ने अगले दो-तीन वर्षों में 50 हजार से 1 लाख करोड़ तक के बिजनेस का लक्ष्य है.

[ये भी पढ़ें: जानिए कैसे, आपके डस्टबीन का सामान कर सकता है इतना कमाल]

अब ग्राहकों को पतंजलि के उत्पाद अमेजॉन, फ्लिपकार्ट, पेटीएम मॉल, ग्रोफर्स और बिग बास्केट सहित अन्य बड़े-बड़े ऑनलाइन प्लेटफॉर्म परआसानी से मिल सकेंगे इन कंपनियों के अलावा पतंजलि के प्रोडक्ट शॉपक्लूज व नेटमेड्स के मंच पर भी उत्पाद बेचें जायेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.