जब हार्दिक पांड्या के ओवर में पड़े लगातार 5 चौके, तो कप्तान रोहित शर्मा हो गए थे परेशान

श्रीलंका के सलामी बल्लेबाज उपुल थरंगा ने भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के एक ओवर में लगातार 5 चौके जड़कर उनकी गेंदबाजी को तीसरे वनडे मैच में तहस-नहस कर दिया था. भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज का अंतिम और निर्णायक मैच विशाखापट्टनम में रविवार को खेला गया जिसमें भारतीय टीम ने श्रीलंका को 8 विकेट से रौंदकर, तीन वनडे मैचों की सीरीज को 2-1 से सीरीज अपने नाम किया.

Hardik Pandya

पारी के 9वें ओवर में मचाया था धमाल

श्रीलंका की पारी का 9वा ओवर तेज गेंदबाज हार्दिक पांड्या लेकर आए सामने थे बल्लेबाज उपुल थरंगा पहली 5 गेंदों में लगातार उपुल थरंगा ने हार्दिक पांड्या की गेंदों पर चौके लगाए. इससे पहले हार्दिक पांड्या ने एक ओवर किया था और उसमें सिर्फ चार रन दिए थे इस ओवर के खत्म होते-होते हार्दिक पांड्या के 2 ओवर में 24 रन जा चुके थे इस तरीके से उपुल थरंगा ने हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी का समीकरण बिगाड़ दिया.

उपुल थरंगा ने श्रीलंका की ओर से सबसे ज्यादा रनों का योगदान दिया उन्होंने अपनी पारी में 95 रन बनाए इसके बाद कुलदीप यादव की गेंद पर स्टंप आउट हो गए. अपनी पारी के दौरान 82 गेंदों का सामना किया जिसमें उन्होंने 12 चौके और तीन शानदार छक्के भी लगाए जब तक क्रीज पर रहे श्रीलंकाई टीम का स्कोर छलांगें मारता हुआ बढ़ रहा था. एक समय था जब श्रीलंकाई टीम का स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर 160 रन था और यहां से लग रहा था कि श्रीलंकाई टीम 300 रन के आंकड़े को पार करेगी. किन्तु तभी उपुल थरंगा स्टंप आउट होकर मैदान से बाहर चले गए और श्रीलंका की टीम मात्र 215 रन बनाकर ऑल आउट हो गई.

इस मैच में भारत की ओर से सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने शानदार शतक जमाया उन्होंने 85 गेंदों का सामना करने के बाद 100 रन बनाएं जिसमें 13 चौके और 2 छक्के शामिल थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.